Thursday 19 December 2013

Latest And New Jokes For 2014

computer Engineering Field Ki
Larki,
Ko
Kisi ladke ne cheda, uska ghussa
aise
nikla
.
.
Pedaishi Error,
.
.
Virus k Bachey,
.
.
Excel ki currupt file
.
.
1 Click Marungi to Zameen Se
Delete
Ho k
Qabar Me Install Ho Jayega.!



2…….फूलवाला: साहब ये फूल अपनी गर्लफ्रेंड के लिए ले लो।

.
संता: मेरी कोई गर्लफ्रेंड नही है।
.
फूलवाला: तो फिर अपनी मंगेतर के लिए ही ले लो।
.
संता: वो भी नही है।
.
फूलवाला: तो फिर अपनी बीवी के लिए ले लो।
.
संता: मेरी बीवी भी नही है।
.
.
.
फूलवाला: दुनिया के सबसे खुशकिस्मत इंसान, मेरी तरफ से ये फूल तेरे लिए।





3…….दुनिया के सबसे सच्चे प्रेमी कौन हैं ????
.
लैला मजनू ??
.
नहीं.....
.
शीरी-फरहाद ??
.
नहीं
.
सोहनी महिवाल ??
.
नहीं....
.
दुनिया के सबसे सच्चे प्रेमी हैं....
.
सिगरेट और माचिस...
.
सिगरेट को रौशन करने के लिए माचिस खुद को जला देती है....
.
और फिर माचिस की याद में सिगरेट खुद को......




4……बॉस अपनी सेक्रेटरी सेमैं और तुम एक हफ्ते के लिए लन्दन जा रहे है ... एन्जॉय करेंगे ....(आगे की सारी बातें फोन पर )


सेक्रेटरी अपने पति सेआफिस के काम से मुझे बॉस
के साथ एक हफ्ते के लिए लन्दन जाना है .....
.
पति अपनी गर्लफ्रेंड सेबीबी एक हफ्ते के लिए
बाहर जा रही है ...तुम घर जाना एन्जॉय करेंगे ....
.
गर्लफ्रेंड जो की टीचर है स्टूडेंट सेबच्चों आज से एक हफ्ते की छुट्टी ....
मैं कहीं बाहरजा रही हूँ .....
.
स्टूडेंट अपने पिता से जो की बॉस हैपापा मेरी एक
हफ्ते की छुट्टी है मैं घर रहा हूँ.......
.
पिता सेक्रेटरी सेमेरा बेटा रहा है एक हफ्ते के लिए .... टूर कैंसल .....
.
सेक्रेटरी अपने पति सेटूर कैंसल ....
.
पति अपनी टीचर गर्लफ्रेड से
बीबी नही जा रही है ... प्रोग्राम कैंसल ......
.
टीचर स्टूडेंट सेछुट्टी कैंसल.....
.
स्टूडेंट अपने पिता से जो कि बॉस हैपापा टीचर ने छुट्टी कैंसल कर दी है ...
मैं नही आऊंगा .....
.
बॉस सेक्रेटरी से - मेरा बेटा नही रहा है .... फिर से लन्दन ....
एन्जॉय करेंगे ......
.
.
.
.
बाकी आप लोग समझदार हैं ......
फिर वहीं से शुरू....

No comments:

Post a Comment